Tags: sangrianews,hanumangarhnews,panchyatchunav,dhabannews

संगरिया। गांव ढ़ाबां में सरपंच पद की उम्मीदवार सिमरजीत कौर ने  रविवार सुबह अपने चुनावी प्रचार का श्री गणेश धार्मिक स्थालों पर मत्था टेक कर किया। इससे पहले उन्होने आज सुबह गांव के हनुमान मंदिर के सामने सभा को संबोधित किया। 
सभा में बोलते हुए पूर्व सरपंच करतार सिंह बराड़ ,पूर्व सरपंच बलविन्द्र सिंह सिद्धू, सरपंच गुरपास सिंह बराड़,पंच कुलदीप कुप्पा ने रमनदीप परिवार की सराहना करते हुए कहा कि इनका परिवार सदा ही सामाजिक सेवा में आगे रहा है। उन्होने ग्रामीणों से अपील कि आप ज्यादा से ज्यादा समर्थन करके सिमरजीत कौर को सफल बनाए ताकि गांव का समग्र विकास हो सके। 


सरपंच गुरपास बराड़ ने कहा कि मैने पांच साल तक गांव का समान रुप से अभूतपूर्व विकास करवाया है। अब आप सिमरजीत कौर का समर्थन करके इस विकास की कड़ी को जारी रखे। 
सभा में पूर्व पंच व सरपंच का चुनाव लड़ चुके ओमप्रकाश मेव ने अपना समर्थन सिमरजीत कौर को देने की घोषणा करते हुए मौजूद ग्रामीणों से सिमरजीत कौर को सफल बनाने की अपील की। 
इस मौके पर सहू परिवार द्वारा सिमरजीत कौर को समर्थन देने की घोषणा करते हुए सफल बनाने की बात कही। सरपंच पद की प्रत्याशी सिमरजीत कौर ने गांव में विकास कार्य करने,हर वर्ग को साथ लेकर चलने व सुख दुख में हर समय तैयार रहने का वादा करते हुए समर्थन की अपील की। 


सिमरजीत कौर ने आज अपना चुनावी प्रचार धार्मिक स्थलों पर मत्था टेक कर किया। सबसे पहले उन्होने हनुमान मंदिर में बालाजी महाराज का आर्शीवाद लिया उसके बाद अन्य धार्मिक स्थलों पर जाकर मत्था टेका। सभा में ढ़ोल नगाड़ों के साथ समर्थकों का जोश देखते ही बन रहा था। 
रमनदीप सिद्धू सड़क हादसे में चोट लगने के बाद भी सभा में पहुचें व ग्रामीणों से समर्थन की अपील की। इस मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। सभा में महिलाओं की भी अच्छी भागीदारी रही।